पाक कलाकारों को काम दिया तो पीटे जाएंगे फिल्म निर्माता

mns-pakistan-actors_10_10_2016

मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में प्रतिबंधित करने की मांग तीखी हो रही है। सोमवार को राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी कलाकारों और उन्हें काम देने वाले फिल्म निर्माताओं को पीटने की धमकी दी है। खासतौर पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर और महेश भट को तो नाम लेकर सावधान किया कि यदि पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को रिलीज अथवा उनके साथ काम किया तो दोनों को माकूल जवाब दिया जाएगा। मनसे चित्रपट सेना ने भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में देश छोड़कर चले जाने को कहा है।

मनसे चित्रपट सेना के प्रमुख अमय खोपकर ने कहा, “उड़ी हमले के मद्देनजर हमने फिल्म उद्योग से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने की अपील की है, लेकिन भट्ट और जौहर ने हमारी अपील का सकारात्मक जवाब नहीं दिया है। यदि वे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करते हैं, तो हम उन्हें उचित जवाब देंगे। जो भी निर्माता अपनी फिल्मों में उन्हें काम देंगे, वे और पाकिस्तानी कलाकार पीटे जाएंगे।”

शिवसेना पहले ही कह चुकी है कि वह पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की “ऐ दिल है मुश्किल” और अभिनेत्री माहिरा खान की “रईस” के प्रमोशन का विरोध करेगी।उसने पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के मुंबई में कार्यक्रम आयोजित करने का विरोध किया था, जिसके चलते उक्त आयोजन नहीं हो सका था। इतना ही नहीं शिवसेना ने टी20 विश्व कप के दौरान मुंबई में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का भी विरोध किया था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*