हंदवाड़ा में सेना के कैंप पर हमला नाकाम, दो आतंकी ढेर

हंदवाड़ा। जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा के लांगेत में आतंhandwara_2016106_8534_06_10_2016कियों ने 30 राष्‍ट्रीय रायफल के कैंप पर हमला कर फायरिंग की है। ताजा जानकारी के अनुसार अब तक सेना के जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।हालांकि फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार आतंकियों ने सुबह 6 बजे के आसपास सेना के कैंप को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। इसका जवाब देते हुए सेना के जवानों ने मोर्चा संभाला और दो आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल फायरिंग जारी है।

आतंकियों ने सुबह-सुबह 30 राष्ट्रीय राइफल कैंप के मेन गेट पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिस पर जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। इस हमले के बाद इलाके में अतिरिक्त बल तैनात कर दिए गए हैं। सेना ने आसपास के क्षेत्रों को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। पीओके में भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं।

सीमा पर गोलाबारी कर रही पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार को राजौरी के नौशहरा, जम्मू के प्लांवाला व पुंछ के बलनोई सेक्टर में ताबड़तोड़ मोर्टर व राकेट के गोले दागकर साफ कर दिया कि वह शांति के पक्ष में नहीं। पाकिस्तान भारतीय चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों को भी निशाना बना रहा है। अमूमन रात के अंधेरे में गोलीबारी करने वाले पाकिस्तान ने अखनूर तहसील के प्लांवाला सेक्टर में मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे के बाद 81 एमएम के मोर्टार के गोले दागने शुरू किए, जो देर शाम तक जारी रहे। सूत्रों के अनुसार गोलाबारी में सेना का जवान धिरेंद्र बिश्ट जख्मी हुए थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*