राम गोपाल वर्मा ने जो भी कहा, वह सही है: राखी सावंत

Whatever Rama Gopal Varma said, it is right: Rakhi Sawant

राम गोपाल वर्मा ने जो भी कहा, वह सही है: राखी सावंत

फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने सनी लियोनी पर अपत्तिजनक टिप्पणी कर विवादो में फंस गए थे. अब उनके समर्थन में बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत उतरी है.
राखी सावंत ने रामू का साथ देते हुए महिलाओं पर कमेंट किया है. राखी ने महिलाओं को सलाह दी है कि सभी महिलाओं को रसोईघर की जिम्मेदारी छोड़ सिखना चाहिए की अपने पति को खुश कैसे रखा जाए.
मीडिया से बातचीत के दौरान राखी ने कहा, ‘जो भी राम गोपाल वर्मा ने कहा वो सब सही हैं. मैं उनके साथ हूं, उन्होंने सनी लियोनी की तारीफ ही की हैं. महिलाओं को रसोई की अपनी जिम्मेदारियों को छोड़कर अपने पतियों को खुश कैसे रखा जाए इसकी कोचिंग क्लास लेनी चाहिए.’
38 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा के अपमानजनक ट्वीट के लिए उनकी सराहना की और कहा कि एक महिला अपने बच्चों को बड़ा करने के लिए अपनी पूरी जिंदगी उन्हीं के साथ बिताती हैं और उनके पति किसी सुंदर महिला को देखते ही अपने 20 से 30 साल के पुराने रिश्ते को पल भर में भूल जाते हैं.
गौरतलब है कि ट्विटर पर राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोन पर किए अपमानजनक ट्वीट से उन लोगों से माफी मांगी जो वास्तव में उनके किए गए ट्वीट से नाराज हो गए थे.
-एजेंसी

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*