Select your Top Menu from wp menus
Breaking News

अनंतनाग में पीडीपी की सभा के दौरान आतंकी हमला


Terrorist attack during PDP meeting in Anantnag

अनंतनाग में पीडीपी की सभा के दौरान आतंकी हमला

अनंतनाग /जम्मू कश्मीर। अनंतनाग में पीडीपी की सभा के दौरान आतंकी हमला हो गया जिसके बाद जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी नेता की सभा के दौरान जम्मू कश्मीर के अनंतनागर के अचबल इलाके में आतंकियों ने अचानक धावा बोलकर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद फौरन हरकत में आयी पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की कोई ख़बर नहीं है।

आतंकी लगातार जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को अपना निशाना बना रहे हैं। लेकिन, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी नेता पर यह हमला बेहद गंभीर मामला है। इससे पहले भी पीडीपी नेता के घर पर आतंकी हमला हो चुका है। उड़ी में भारती सेना के जवान पर हुए आतंकी हमले के कुछ घंटे बाद ही आतंकियों ने अनंतनाग में पीडीपी के नेता जावेद अहमद के घर पर हमला कर चार राइफलें लूट ली थी। गौरतलब है कि पीडीपी इस वक्त राज्य की सत्ता में भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पाकिस्तान का ये कहना कि वह आतंकवाद से खुद ही पीड़ित है ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पाकिस्तान का ये कहना कि वह आतंकवाद से खुद ही पीड़ित है ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि वह कश्मीरी युवाओं को बंदूक उठाने के लिए प्रेरित करता रहा है। उन्होंने इसे पाकिस्तान का एक ढोंग बताते हुए कहा कि वह अपने देश में बंदूक उठाने वाले बच्चों को दंडित करता है लेकिन वहीं कश्मीर में युवाओं को बंदूक उठाने के लिए उकसा रहा है।

पाकिस्तान को नीति में परिवर्तन लाने की जरुरत

महबूबा ने कहा कि पाकिस्तान को अपनी नीति में परिवर्तन करने की जरूरत है ताकि दोनों देशों के बीच बातचीत शुरू की जा सके और आपसी विश्वास बहाल हो सके।-एजेंसी

The post अनंतनाग में पीडीपी की सभा के दौरान आतंकी हमला appeared first on Legend News.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *